HYUNDAI CRETA ASEAN NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली

आने वाली HYUNDAI CRETA फेसलिफ्ट को ASEAN NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली

HYUNDAI CRETA का नया रूप जिसका क्रैश टैस्ट किया गया था, दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) से लैस था.















आने वाली HYUNDAI CRETA  फेसलिफ्ट का न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम फॉर साउथईस्ट एशियन कंट्रीज (एशियान एनकैप) द्वारा किया गया है और एसयूवी को क्रैश टेस्ट में प्रभावशाली फाइव-स्टार रेटिंग मिली है. एसयूवी का टैस्ट फ्रंटल इम्पैक्ट, साइड इम्पैक्ट, साइड पोल इम्पैक्ट और व्हिपलैश आदि में किया गया था। क्रेटा ने कुल मिलाकर 75.78 अंक हासिल किए। एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी में कुल स्कोर 34.72 प्वाइंट्स, चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी में 15.56 प्वाइंट्स, सेफ्टी असिस्ट कैटेगरी में 14.08 प्वाइंट्स और मोटरसाइकिलिस्ट सेफ्टी कैटेगरी में 11.42 प्वाइंट्स हैं.

















HYUNDAI CRETA का नया रूप जिसका क्रैश टैस्ट किया गया था, दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) से लैस था. HYUNDAI CRETA  के महंगे वेरिएंट्स में एबीएस और ईबीडी के अलावा छह एयरबैग्स और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) दिए गए हैं. सामने से टक्कर के टैस्ट में इसने ड्राइवर और यात्री दोनों के ऊपरी शरीर को अच्छी सुरक्षा दिखाई,इसके अलावा ड्राइवर के पैर क्षेत्र के लिए सुरक्षा को पर्याप्त दर्ज की गई. साइड इम्पैक्ट के लिए भी इसका टैस्ट किया गया, जहां इसने ड्राइवर के सीने के लिए भी मामूली सुरक्षा दर्ज की.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.